सिमडेगा : तीन आपराधिक वारदातों का 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश, तीन अपराधी गिरफ्तार

♦Laharnews.com Correspondent♦
सिमडेगा (झारखंड) : झारखंड के सिमडेगा जिले की पुलिस ने तीन अलग-अलग आपराधिक कांडों में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार तीन अपराधियों में दो बाइक चोर और तीसरा अपराधी एक महिला का हत्यारा है।
पहली घटना : बाइक लुटेरे ने जॉनसन बारला से हीरो स्पलेन्डर बाइक एवं उनका मोबाईल फोन टी0टांगर थानान्तर्गत घुमरीमोड़ के निकट एन0एच0-143 पर लूट लिया गया था। पुलिस द्वारा तत्काल इलाके की नाकेबंदी कर वाहन जांच अभियान चलाया गया। टी0टांगर थाना पुलिस टीम एवं बांसजोर थाना पुलिस टीम को उनके थाना प्रभारियों के नेतृत्व में उडीशा की ओर प्रस्थान का आदेश दिया गया। जिला की चारों ओर नाकेबंदी कर चेकपोस्टों पर वाहन चेकिंग सशक्त कर दी गयी। लुटेरे अमर शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया। यह सुंदरगढ़ का निवासी है।
दूसरी घटना : कोलेबिरा थानान्तर्गत करमटोली गलायटोली में एक 50-वर्षीया महिला की हत्या अज्ञात व्यक्ति के द्वारा नुकीली चीज से गर्दन पर वार कर कर दी गयी एवं हत्यारा भाग खड़ा हुआ। कोलेबिरा थाना प्रभारी ने हत्यारे मंगरू तूरी की तत्काल शिनाख्त की और उसे पतराटोली जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।
तीसरी घटना : सिमडेगा सदर थानान्तर्गत चोरी की बाईक एवं बाईक चोर की तलाशी के क्रम में सदर थाना पुलिस टीम ने शातिर चोर मोहम्मद साबिर अली को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके बाइक को पलंग के नीचे छिपाकर रखा था।वह चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *