पंजाब में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- मैं होता तो करतारपुर लेकर ही पाक सैनिकों को छोड़ता

♦Laharnews.com ♦
लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला जारी है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नाकामियों पर करारा वार करते हुए पीएम मोदी ने पंजाब में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा-
जब बांगलादेश की लड़ाई हुई, तब 90 हजार से ज्यादा पाक सैनिक हमारे कब्जे में थे। उस समय अगर मोदी रहता तो मैं करतारपुर साहिब लेता फिर पाक के सैनिकों को छोड़ता।
विभाजन ऐसे किया कि करतारपुर साहिब पाकिस्तान को दे दिया- पीएम मोदी
पटियाला में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी पगड़ी पहनकर शामिल हुए। सिख वोटर्स को साधने के लिए उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत बोले जो निहाल, सत श्री अकाल से की। उन्होंने कहा कि हम अफगानिस्तान से अपने लोगों को सुरक्षित वापस लेकर आए। गुरूगोविंद सिंह ग्रंथ को हमारे मंत्री सिर पर रख कर लेकर आए, जबकि उन लोगों ने सत्ता के लिए देश का बंटवारा कर दिया है। विभाजन भी ऐसे किया कि करतारपुर साहिब को पाकिस्तान को दे दिया।
उन्होंने कहा कि 1971 की लड़ाई के बाद पाकिस्तान के 90 हजार से ज्यादा सैनिक हमारे कब्जे में थे। अगर उस वक्त की सरकार चाहती तो करतारपुर साहिब को वापस लिया जा सकता था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। अगर उस समय मोदी होता तो पहले अपना करतारपुर साहिब वापस लेता, उसके बाद पाकिस्तान के सैनिकों को छोड़ता। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले सत्ता में आई उनकी सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर का रास्ता साफ करवाया, जबकि पहले इसके लिए दूर से दर्शन करने पड़ते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *