बिग बॉस-13 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

 बिग बॉस-13 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 वर्ष थी। उनके निधन से उनके चाहने वाले स्तब्ध और सदमें में हैं। शरीरिक तौर पर वह बेहद चुस्त-दुरूस्त थे। किसी को भी उनके निधन पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। पुलिस की ओर से भी उनके पारिवारिक सदस्यों का बयान लिया गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल में उनके शव का आज पोस्टमॉर्टम भी किया गया। कल सुबह 11 बजे परिवार को शव सौंपा जाएगा। सौंपा जाएगा
मुंबई में जन्मे अभिनेता के परिवार ने उनकी जनसंपर्क (पीआर) टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा कि हम सभी दुख में हैं. हम भी उतने ही स्तब्ध हैं जितने आप। और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। कृपया सभी उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर परिवार से बड़ी खबर सामने आ रही है। डॉक्टर को सिद्धार्थ की पल्स नहीं मिल पा रही थी। कूपर अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी।
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मुंबई पुलिस सूत्रों ने खबर दी है कि सिद्धार्थ शुक्ला को रात साढ़े तीन बजे बेचैनी महसूस हुई। घर पर आए डॉक्टरों ने ही सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया था। सिद्धार्थ को सीने में दर्द था। सिद्धार्थ ने रात में ही मां को इस बात की जानकारी दी थी।फ मां को बताने के बाद सिद्धार्थ पानी पीकर सो गए, और उसके बाद फिर नहीं उठे। सुबह नौ बजे उन्हें उठाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं उठे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *