झारखंड हलचल

तेज आंधी के साथ हुई बारिश

रांची : झारखंड के कई इलाकों में सोमवार को तेज आंधी चली और बारिश हुई। कई पेड़ उखड़ गये। कई जगहों पर बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी। गोड्डा, रांची, दुमका में भी आंधी की वजह से नुकसान की खबर है। पांकी में काफी जोर की बारिश हुई है। इस बीच मौसम विभाग ने 5 जिलों चतरा, हजारीबाग, रामगढ़, बोकारो, कोडरमा को आंधी-तूफान और आलोवृष्टि को लेकर किया अलर्ट किया है। 60-70 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार हवा चलने का अनुमान लगाया गया है।

दुर्घटना में चालक व खलासी घायल

लातेहार : चंदवा थाना अंतर्गत बालूमाथ -चंदवा मार्ग मे हिसरी के पास दो हाइवा मे टक्कर हो गया। इस दुर्घटना में चालक व खलासी घायल हो गया है। दूसरी ओर जमशेदपुर के मानगो में पेड़ से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी है।

वाहन दुर्घटना में पांच घायल

हजारीबाग : कटकमसांडी चतरा मार्ग के गांगपुर गिद्धौर के पास बोलेरो वाहन के पलट जाने की वजह से 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना सोमवार सुबह 9 बजे की है घायलों में बगोदर इस्लामपुर बराई गावं के सदाकत (35 वर्ष ) मोहम्मद साबिर (45 वर्ष ) इमरान अंसारी (70 वर्ष) अब्दुल रशीद (65 वर्ष ) और मोहम्मद लतीफ ( 60 वर्ष) का नाम शामिल है।

ट्रक की चपेट में आने से सीसीएल कर्मी की मौत

रामगढ़ः रामगढ़ जिले के कुजू चौक के समीप ट्रक की चपेट में आने से सीसीएल कर्मी की मौत हो गयी। ड्यूटी से लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ। मौके पर रामगढ़ पुलिस पहुंची हुई थी।

हाथियों ने मचाया उत्पात

रामगढ़ : गोला थाना क्षेत्र के कोराम्बे गांव में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया। बताया जा रहा है कि गांव में दो व्यक्तियों को हाथियों ने कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गयी. वहीं एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हाथियों ने दर्जरों घरों को भी नष्ट कर दिया गौरतलब है कि आये दिन इस इलाके में हाथियों का आतंक बढ़ता जा रहा है।

मुठभेड़ में शहीद जवान का अंतिम संस्कार

चतरा : मृतक जवान राजेश कुमार का शव आज सोमवार को बेढ़ना बारा गांव लाया गया। आज उनका अंतिम संस्कार हुआ। उनकी अंतिम यात्रा में विधायक मनोज यादव, डीएसपी मनीष कुमार ,थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास,पूर्व विधायक उमा शंकर अकेला ,रामलखन सिंह, जीप सदस्य रामस्वरूप पासवान सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए। कल गुजरात के जामनगर में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में चौपारण निवासी सीआइएसएफ जवान राजेश कुमार (25 वर्ष) शहीद हो गये थे।

कोनार नदी के किनारे शव बरामद

हजारीबाग : कोनार नदी के समीप बड़वार के पास 55 वर्षीय पुरूष का अज्ञात शव बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मौके पर दारू थाना प्रभारी पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *