ऑक्सफोर्ड क्रिकेट प्रीमियर मैच में काइनेटिक कीट्स बना चैंपियन

रांची : ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में ऑक्सफोर्ड क्रिकेट प्रीमियर मैच के तत्वावधान में मंगलवार को सुपर शेक्सपियर एवं काइनेटिक कीट्स सदन के कक्षा नवम एवं बारहवीं की बालिकाओं के बीच मैच खेला गया। सुपर षेक्सपियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सुपर शेक्सपियर टीम बाईस रनों में सिमट गयी, जिसका आसानी से पीछा करते हुए काइनेटिक कीट्स ने नौ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। कक्षा बारहवीं ‘अ’ की छात्रा शोभा ने बल्लेबाजी करते हुए 21 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता। इस मैच में शेक्सपियर सदन से कक्षा नौवीं‘अ’ की छात्रा प्रिया अंजलि को पूरे मैच में अच्छे प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में चुना गया।

प्राचार्य सूरज शर्मा ने किया सम्मानित

पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यालय के प्राचार्य सूरज शर्मा ने कीट्स सदन की कप्तान रक्षिता को चैंपियन ट्रॉफी एवं उप विजेता सदन के कप्तान को उप विजेता ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इसके साथ-साथ मैच में भाग लेने वाले सारे खिलाड़ियों को भी पदक देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उपस्थित सभी दर्शकों ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। विद्यालय के प्राचार्य सूरज शर्मा ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि विद्याथियों को इस तरह के खेल आयोजनों में लगातार खेल भावना के साथ भाग लेते रहना चाहिए तथा उन्हें अंतिम क्षण तक जीतने का भरपूर प्रयास करना चाहिए।’
इस अवसर पर शारीरिक शिक्षक राजाशीष सरकार, विशाल सिंह, सी.सी.ए. इंचार्ज श्रीमती ए. फातिमा, इलियट सदन के प्रमुख आर.के. झा, विजेता टीम के प्रमुख के.आर. झा, उप विजेता टीम की प्रमुख श्रीमती सुनंदा बॉल एवं अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं तथा विद्यार्थी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *