जमीन विवाद में खेलगांव के लालगंज इलाके में फायरिंग, एक मजदूर की मौत, दूसरा जख्मी

♦लहर न्यूज  संवाददाता♦
 रांची: रांची के खेलगांव थाना क्षेत्र के लालगंज इलाका सोमवार सुबह फायरिंग से थर्रा उठा। इलाके में सनसनी फैल गयी। जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग में एक मजदूर की मौत हो गयी,जबकि दूसरा जख्मी हो गया। जख्मी मजदूर को गंभीर हालत में मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। खेलगांव की पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।
खेलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में रिटायर्ड सैनिक मैनेजर तिवारी का नाम सामने आ रहा है। उन्होंने बताया कि एक महीने पहले इसी जमीन विवाद में उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था और गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा गया था। लगभग 5 दिन जेल में रहकर 25 दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया है।
जमीन मालिक अशोक शुक्ला घटनास्थल पर निर्माण कार्य करवा रहे थे। जमीन पर काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि मैनेजर तिवारी कुछ अपराधियों के साथ मौके पर पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
थाना प्रभारी के मुताबिक लालगंज की यह जमीन अशोक शुक्ला के नाम रजिस्टर्ड है। लेकिन मैनेजर तिवारी दावा कर रहा है कि 22 लाख रुपए देकर इस जमीन का एग्रीमेंट उसने अपने नाम कराया है। हालांकि वह एग्रीमेंट दिखाने से इंकार करता है। पहले भी इसी विवाद में वह जेल गया था। पुलिस के मुताबिक अशोक शुक्ला के पास जमीन के पूरे कागजात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *