सीआरपीएफ जवान ने साथी की गोलीमार कर हत्या की, फिर खुद को उड़ाया

♦Laharnews.com Correspondent♦
चतरा (झारखंड): झारखंड के चतरा जिले में सीआरपीएफ 190वीं बटालियन के जवान कल्लू राम गुर्जर ने रसोइये रवींद्र कुमार की गोलीमार कर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया।
चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के बेलगडा कोरोना आइसोलेशन सेंटर में मंगलवार को यह सनसनीखेज घटना हुई। मृतक जवानों में राजस्थान के कल्लू राम गुर्जर और हरियाणा के रवींद्र कुमार शामिल हैं। कल्लू राम गुर्जर राजस्थान के अजमेर जिला के घुघरा पुलिस स्टेशन के नजदीक का रहने वाला था। रवींद्र कुमार हरियाणा के पानीपत जिला के इसराना तहसील अंतर्गत ग्राम मांडी का रहने वाला था। दोनों बेलगडा आइसोलेशन सेंटर में तैनात थे। एक जवान अपनी पारिवारिक समस्या से परेशान था। साथी के साथ विवाद होने पर उसने उसे गोली मार दी और खुद ही गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

सीआरपीएफ 190वीं बटालियन का जवान कल्लू राम गुर्जर पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था। तनाव की वजह पारिवारिक विवाद था। मंगलवार को वह बेलगडा आइसोलेशन सेंटर में संतरी के रूप में तैनात था। दोपहर के भोजन के बाद वह रसोइया रवींद्र कुमार के पास पहुंचा। दोनों वहां पर करीब दस मिनट तक बातचीत करते रहे। इसी दौरान विवाद होने पर उसने गोलियां दाग दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *