रामगढ़ : भीषण वाहन दुर्घटना में 5 लोग जिंदा जले, मौत

♦Laharnews.com Correspondent♦
 रामगढ़ (झारखंड) : झारखंड के रामगढ़ में आज भीषण वाहन दुर्घटना हुई। दुर्घटना में कार सवार 5 लोग जिंदा जल गये। घटना के सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 रोड पर लारी स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे एक यात्री बस व कार में आमने-सामने की सीधी टक्कर हुई। इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी पटना के बेउर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव के रहने वाले थे। दूसरी ओर टक्कर के बाद बस में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए। बताया जाता है कि महाराजा नामक यात्री बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी।
मृतकों में से चार की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। मृतकों में से ब्रह्मपुरा गांव निवासी किशोर कुमार, गोलू कुमार, मुन्ना व आलोक शामिल है। एक जले व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है।
कार के अंदर बुरी तरह से जले पांचों शवों को रजरप्पा थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले आई है। पुलिस ने वैगन आर कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिये मृतकों की शिनाख्त की है। रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को दे दी गई है। वे लोग वहां से रामगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग रजरप्पा मंदिर से पूजा-अर्चना के लिए पटना से आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *