पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि: वक्ताओं ने कहा- शहीद देवेंद्र मांझी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है

♦Laharnews.com Correspondent♦
  रांची: अमर शहीद देवेंद्र मांझी फाउंडेशन आदिवासी मूलवासी जन अधिकार मंच झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा के संयुक्त तत्वधान में शहीद देवेंद्र मांझी की 28वीं पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी। उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके बताये रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजू महतो और संचालन फाउंडेशन के सचिव प्रवीण केरकेट्टा ने किया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि देश, राज्य और समाज के लिए शहीद देवेंद्र मांझी के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। हम उनके सपनों का झारखंड बनाएंगे।
देवेंद्र मांझी ने जल,जंगल और जमीन की लड़ी लड़ाई: मंगल सिंह बोबोंगा
मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व विधायक मंगल सिंह बोबोंगा ने कहा कि शहीद देवेंद्र मांझी ने अलग राज्य के निर्माण के आंदोलन के साथ-साथ जल,जंगल और जमीन की लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभाई।
देवेंद्र मांझी के सपनों को साकार करेंगे: राजू महतो
राजू महतो ने कहा कि शहीद देवेंद्र मांझी की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी। शहीदों के सपनों के साथ-साथ शहीद देवेंद्र मांझी के सपनों को साकार करने में झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा एवं आदिवासी मूलवासी जन अधिकार मंच बढ़ चढ़कर कार्य करेगा।
इनकी रही मौजूदगी
कार्यक्रम में विजय शंकर नायक, विनीता खलखो, एरेन कच्छप,सर्जन हादसा,परफूल,मोहम्मद फैजी, अमर बेंगरा,सरफराज, सदानंद नायक,हसका मुर्मू ,इसरार अहमद ,आजम अहमद, महावीर विश्वकर्मा, आदम मुंडू, आसमान सुंडी,मोहम्मद अमीन अहमद,प्रोफेसर अमीन, चंद्रधन महतो,गोपाल प्रसाद,अमर भेंगरा, विनोद आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *