शराब घोटाला : आप सांसद संजय सिंह के घर ईडी का छापा

♦Laharnews.com♦

नयी दिल्ली : शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर बुधवार 4 अक्टूबर सुबह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम का छापा पड़ा है। ईडी की टीम सुबह सात बजे उनके आवास पर पहुंची। इससे पहले इसी साल मई के महीने में भी संजय सिंह के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी। उस समय उनके सहयोगियों के घर और दफ्तरों पर तलाशी अभियान चलाया गया था।
शराब घोटाले में ईडी के जरिए दायर चार्जशीट में तीन जगह संजय सिंह का नाम है। दिल्ली शराब घोटाले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में बंद हैं।
ईडी सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली शराब घोटाले में तीन आरोपियों को गवाह बनाया गया है। इसके बाद ही जांच एजेंसी ने आप सांसद के दिल्ली स्थित घर पर छापा मारा है। मनी लांड्रिंग मामले में आरोपी राघव मगुंटा को सरकारी गवाह बनाया गया है. राघव मगुंटा वाईएसआर कांग्रेस के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे हैं। कोर्ट ने दिनेश अरोड़ा को भी सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी थी।
दिल्ली शराब घोटाला मनी लांड्रिंग मामले में फिलहाल राघव मगुंटा और दिनेश अरोड़ा जमानत पर हैं. इससे पहले अरबिंदो फार्मा के निदेशक शरद रेड्डी दिल्ली इस मामले में सरकारी गवाह चुके हैं। दिल्ली शराब घोटाला मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक तीन लोग सरकारी गवाह बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *